Type Here to Get Search Results !

Dusre Ka Facebook ID Or Password Kaise Pata Kare । दुसरो का फेसबुक ईद और पासवर्ड कैसे पता करे।

Dusaro Ka Facebook ID Or Password Kaise Pata Kare । दुसरो का फेसबुक ईद और पासवर्ड कैसे पता करे। Facebook दुनिया का सब से लोकप्रिय Social Site है .

Facebook एक ऐसी social site है जहा अपने फ्रेंड्स से बात कर सकते है ओह चाहे किसी भी country में हो ,photo upload कर सकते है और बहुत से fracture उपलब्ध है। दिन प्रति दिन facbook पे user बढ़ते जा रहे है .

जैसे जैसे internet develop हो रहा है वैसे ही internet पे hacking भी अपना अस्तित्वों बना रही है। जिसे personal data की चोरी होने का भी खतरा बढ़ते जा रहा है।

आजकल Siber crime दिन प्रति दिन बढ़ते जा रहा है,बहुत से लोगो को hacking करना या सीखने में काफी रूचि रहता है हर कोई Google ,Youtube हर जगह Search करते है .

Facebook kaise hack kare ,Gmail kaise hack kare ,mobile kaise hack kare और बहुत कुछ search करते है जिसे ओह Hacking कर सके।

आज आप सभी को एक ऐसे site के बारे में बतलाने जा रहे है जिसके जरिये आप अपने फ्रेंड्स का फेसबुक id पता कर सकते है। Facebook id पता करने का बहुत सा वेबसाइट है पर आज आपको जो site बतलायेंगे जिसके जरिये आप आसानी से किसी का भी facebook id पता कर सकते है।


ध्यान रहे :- ये सिर्फ Educational Purpose के लिए है ,आप इसका गलत इस्तेमाल ना करे।

Facebook ID और password कैसे पता करे।


Dusre Ka Facebook ID Or Password Kaise Pata Kare । दुसरो का फेसबुक ईद और पासवर्ड कैसे पता करे।


आपसभी को बताने जा रहे है कैसे किसी का Facebook id और password पता किया जाता है बिना account owner को पता चले। आप सभी को step by step बता रहे है ,आप उसे follow करके किसी का भी facebook id और password पता कर सकते है। चलिए स्टार्ट करते है :-

Step:-1 आप Google में Shadowave.info open कर ले। आप Signup पे क्लिक करके direct लिंक पे जा सकते है

Step:-2 open करने के बाद आप account बनाले।

Step:-3 Account बनाने के बाद आपको बहुत से website का नाम और url show होगा। आपको Facebook के URL को कॉपी करना है

और जिसका भी Facebook ID और Password पता करना है उसके पास सेंड कर दे। जैसे ही ओह लिंक पे लीक कर के login होतगा तो password id my victims में show होने लगेगा।

ALSO READ:-


Tags

Post a Comment

2 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad